लकड़ी का बॉक्स बनाना सीखे

नमस्ते, डोनाल्ड Vlogsifys लकड़ी की दुकान में आपका स्वागत है। मैं आपका मेजबान डोनाल्ड मैथ्यू हूं। मैं इसे लकड़ी का एक छोटा सा टुकड़ा लेने जा रहा हूं और देखता हूं कि क्या मैं थोड़ा ... उह ... बॉक्स के साथ संयुक्त बॉक्स बनाता हूं। फिंगर जॉइन, टी बॉक्स जॉइंट, जो भी आप इसे कॉल करना चाहते हैं; देखें कि यह कैसे निकलता है। यह थोड़ा विकृत है, लेकिन चलो देखते हैं। हम देखेंगे कि हम देखेंगे। चलो देखते हैं। हम क्या कर सकते हैं।

लकड़ी का बॉक्स बनाना सीखे


ठीक है, पहली बात मैं यह करना चाहता हूं कि इन छोरों को थोड़ा सा बाहर निकाल दिया जाए ताकि हम आपको यहां डाल दें ..... आपको ऊपर उठाएं। इसलिए हमने इसे तीन इंच पर चिह्नित किया। शायद अगर मुझे मेरी पेंसिल मिल जाए। ठीक है, इसलिए मैं चाहता हूं कि इस पर अनाज मुझे सबसे अच्छा मिल सके। तो .... हम वहाँ जाते हैं। एक ... 1 ... दो ... 2 ... तीन ... 3 ... चार ... 4 ... अब .... उम्मीद है कि अनाज एक बॉक्स के आसपास प्रवाह की तरह होगा। ओह मेरी अच्छाई, मुझे यह पसंद आया। ओह मेरी अच्छाई कमाल मैं कुछ भी बना सकता हूं। वैसे भी, अब आप इसे इतना बढ़िया नहीं देख सकते।


लेकिन विचार अनाज प्राप्त करने का है ... बॉक्स के चारों ओर प्रवाह करने के लिए ठीक है अब नीचे के लिए .... मैं यह तीन और एक चौथाई कटौती करने वाला हूं। फिर यहाँ ऊपर हम दो और एक चौथाई सोचते हैं ... दो और तीन-चौथाई मेरा मतलब है। हाँ, यह मुझे पर्याप्त देना चाहिए। यही हम काट रहे हैं। शीर्ष। नीचे ठीक है, तो अब मैं यहाँ आने वाला हूँ और इंच के हर तिमाही के लिए एक निशान बना रहा हूँ। अब हम बस इधर-उधर ले जाते हैं। और वह अब तक का बॉक्स है। मैं इसे अगले वीडियो में पूरा करूंगा। मेरा मुख्य वीडियो चैनल ... मैंने कुछ भी नहीं पोस्ट किया है जो उस तालिका के निर्माण के कुछ सप्ताह बाद का है।

मैं चाहता था कि हर कोई मुझे बताए कि मैं अभी भी उस पर था, बस बहुत काम कर रहा था .... काम पर बहुत काम और यहाँ काम पर काम और काम। मैंने अपने अन्य चैनल पर एक पोस्ट किया, टर्न टर्न टर्न, मैंने एक पोस्ट किया ... वहां पर दो या तीन मोड़ वीडियो। मैं नीचे दिए गए लिंक को वर्णन में छोड़ दूंगा, और थोड़ा "मैं" में यहाँ बारी चालू करने के लिए एक लिंक। यदि आप चाहते हैं कि आप वहां जाएं, तो कृपया जाँच करें और सदस्यता लें। यही कारण है कि मैं अब अपना टर्नओवर वीडियो डालने जा रहा हूं, जो इस कारण का हिस्सा है कि मैंने यहां कुछ भी पोस्ट नहीं किया है ... दो सप्ताह से अधिक समय से है।

मेरा मानना ​​है कि यह है। क्योंकि मैं वह करने में व्यस्त हो गया हूं। तो चेक आउट टर्न टर्न टर्न आशा है कि हर कोई एक अच्छा धन्यवाद था। मुझे थोड़ा सा दर्द हुआ है, इसलिए मैं यहाँ रुकने वाला हूँ ... और कुछ एडविल और सामान लें। मैं इसे अगले वीडियो में पूरा करूंगा। उम्मीद है कि मैं कल या अगले दिन बेहतर महसूस करूंगा या ... आप जानते हैं, आप जानते हैं कि यह कैसे होता है। फिर भी यदि आप मेरे चैनल का समर्थन करना चाहते हैं, तो मुझे एक पेजरन पेज मिल गया है। आप वहां मेरा समर्थन कर सकते हैं। लिंक नीचे वर्णन में है। सभी संरक्षकों को तीन दिन की शुरुआती पहुंच मिलती है ... मेरे वीडियो के लिए और जब मुझे पर्याप्त patreon मिल जाता है तो वह खत्म हो जाता है। मैं कुछ लाइव फ़ीड करना शुरू करूँगा।

और सिर्फ सख्ती से पटरानी लोगों के लिए। मम्म भी मैं एक पेपैल लिंक मिल गया है ... पेपल बात ऊपर में जब यह विवरण में नीचे है। यदि आप मुझे एक टिप छोड़ना चाहते हैं। सामान सिर्फ सामग्री और सामान के साथ मेरी मदद करता है जैसे कि मेरे वीडियो के साथ हैव के लिए है ... ओह, हाँ, मुझे फेसबुक ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें। नीचे दिए गए लिंक भी विवरण में हैं। मुझे एक अंगूठे दे कृपया बहुत कृपया और मेरे वीडियो साझा करें। और यदि आप पहले से ही ग्राहक नहीं हैं, तो इस वीडियो के अंतिम 20 सेकंड के दौरान, इसमें मेरी तस्वीर के साथ एक छोटा सा गोल बटन होगा। इस पर क्लिक करें।

यह आपको वहाँ ले जाएगा जहाँ आप सदस्यता ले सकते हैं। और जब आप वहां हों, तो घंटी पर क्लिक करें, इस तरह से आपको सूचित किया जाएगा ... जब मैं नई सामग्री अपलोड करता हूं। और फिर, देखने के लिए धन्यवाद। आपका दिन अच्छा हो। सुंदर रात हो। जो भी प्यारा हो उसे प्यारा करो ’। एक प्यारा जीवन है, क्योंकि जीवन छोटा है और इसका आनंद लेना है। शांति! आप

Post a Comment

0 Comments